पति से झगड़ा करके पत्नी मायके गई तो पति ने लगा ली फांसी

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love
०० शराब पीकर घर आया तो हुआ था झगड़ा, सुबह पिता ने देखा तो शव लटक रहा था

रायपुर| दुर्ग जिले में पति से झगड़ा करके पत्नी मायके चली गई। यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी की उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घरवालों ने जब लड़के को फांसी पर लटके देखा तो पुलिस को सूचना दी। खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पीएम के लिए भेजा।

 

यह भी पढ़े :

34 साल के युवक ने 12 साल की किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

 

 

खुर्सीपार टीआई ने बताया कि लक्ष्मी नारायण नगर खुर्सीपार निवासी नितेश कुमार जेना (33) पिता विद्या चरण जेना ने गुरुवार सुबह अपने घर में फांसी लकार खुदकुशी कर ली। जांच में यह सामने आई है कि नितेश अक्सर शराब पीकर घर आता था। इस बात का उसकी पत्नी पिंकी विरोध करती थी। विरोध के बाद भी जब वह नहीं माना तो दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने अपने ससुर से कहा कि वो उसे उसके मायके सेकटर 4 छोड़ दें। सुबह जब नितेश का नशा उतरेगा तो वह वापस आ जाएगी। जब पत्नी अपने मायके चली गई तो यह बात नितेश को काफी नागवार गुजरी। आवेश में आकर वह अपने कमरे गया और पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर सीलिंग फैन की सहायता से फांसी में झूल गया। गुरुवार सुबह 7 बजे विद्या चरण जेना उठे तो देखा कि नितेश के कमरे का कूलर बंद है। उन्होंने नितेश के आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो वह फांसी पर झूल रहा था। यह देख पिता ने शोर मचाया। तुरंत खुर्सीपार पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी से नीचे उतारा गया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

 

यह भी पढ़े :

पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, सुनसान प्लाट पर मिली लाश

 

 

तीन साल पहले हुई थी शादी :- पुलिस ने बताया कि नितेश भिलाई स्थित टिस्कॉन कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्य करता था। तीन साल पहले 2019 में उसका विवाह हुआ था। उसेक दो बच्चे हैं। इसमें एक 2 साल एवं एक 7 माह का है। नितेश के गलत कदम उठाने से दोनों बच्चों के सिर से पिता का साय उठ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *