तीन सड़क हादसे में दो मासूम व एक युवक की मौत, चार गंभीर

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| खैरागढ़ इलाके के प्रधानपाठ बैराज से जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे दोस्तों की स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार गंभीर रूप से घायल हैं। कुछ अन्य युवकों को भी मामूली चोटें आई हैं। हादसा डोंगरगढ़ रोड बढ़ईटोला के दामरी चौक के पास मंगलवार दोपहर 3 बजे हुआ ।

 

यह भी पढ़े :

छत्तीसगढ़-ओडिशा सीमा पर पुलिस नक्सल मुठभेड़, 3 जवान शहीद

 

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम भैंसातरा में रहने वाले युवक अपने ही ग्रुप के एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी मनाने प्रधानपाठ बैराज गए थे। बैराज में पार्टी सेलिब्रेट करने के बाद सभी वापस गांव लौट रहे थे। अभी उनकी कार दामरी चौक के पास पहुंची थी, डोंगरगढ़ की दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कार्पियो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रक की टक्कर से स्कार्पियो उछलकर पीपल के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पीछे की सीट में बैठे 21 वर्षीय अजय यादव की मौके पर ही मौत हो गई। अजय के सिर में गंभीर चोटें आई थी, जिसके चलते उसका काफी खून बह गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।वहीं हादसे में नागेश यादव, दीपक पटेल और शरद वर्मा व एक अन्य युवक को हाथ- पैर व सिर में गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें खैरागढ़ सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल किया गया है। स्थिति को देखते हुए गंभीर घायलों को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर किया जाएगा।

 

यह भी पढ़े :

भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, 2 युवतियां गंभीर रूप से घायल

 

स्कार्पियो में कुल 9 लोग सवार थे, जिसमें चार अन्य को भी मामूली चोंटे आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने स्कार्पियो को पीछे से जोरदार ठोकर मारी। स्कार्पिओ भी अच्छी खासी स्पीड में थी, इससे ठोकर लगते ही वह करीब 15 फीट तक उछलकर चौक में मौजूद पीपल के पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद ट्रक का चालक ने रफ्तार और बढ़ा दी और मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने डॉयल 112 की टीम को सूचना दी और अस्पताल में दाखिल करवाया। सप्ताह भर पहले ही इसी चौक में तेज रफ्तार हाईवा ने यात्री बस को ठोकर मारी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *