सड़क हादसे में दो दोस्तों की जिंदा जलने से हुई मौत, एक युवती गंभीर रूप से घायल

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० रॉन्ग साइड से बाइक मोड़ने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने मार दी टक्कर, बाइक में लगी आग

रायपुर| गरियाबंद में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो दोस्तों की जिंदा जलने से मौत हो गई। बाइक पर इन दोनों युवकों के साथ एक युवती भी थी जो गंभीर रूप से घायल है। तीनों एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। रॉन्ग साइड से बाइक मोड़ने के दौरान सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन दोनों की मौत हो गई। हादसा पांडुका थाने के पास ही हुआ है। इसमें पिकअप का ड्राइवर भी घायल हो गया।

 

यह भी पढ़े :

सीएऍफ़ कैंप में नक्सलियों ने किया हमला, जवानों ने दिया मुहतोड़ जवाब

 

 

जानकारी के मुताबिक, पीपरछेड़ी के मदनपुर निवासी करन ध्रुव (22) अपनी दोस्त रामपुर निवासी सोहद्रा ठाकुर (19) के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पांडुका गए थे। दोनों रात को वहीं रुक गए। अगले दिन गुरुवार सुबह उनका तीसरा दोस्त राजिम निवासी देवनारायण यादव (23) दोनों को बाइक से लेकर पीपरछेड़ी छोड़ने के लिए आ रहा था। अभी वे पांडुका मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आई पिकअप से उनकी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में आग लग गई।

 

यह भी पढ़े :

कार में मिला 80 लाख नकद, पुलिस ने 2 युवको को किया गिरफ्तार

 

 

टक्कर के बाद युवती उछलकर दूर गिरी, जबकि दोनों युवक बाइक पर ही फंस गए। थाने के पास हुए हादसे को देख पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और तीनों बाइक सवारों सहित पिकअप चालक को जिला अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने करन ध्रुव और देव नारायण यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोहद्रा ठाकुर की हालत गंभीर बताई गई। डॉक्टर हरीश चौहान ने दोनों युवकों के झुलसने से मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत भी ठीक नहीं थी। उसे 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। वहीं पिकअप चालक जिला अस्पताल में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *