बोरे में बंद मिली लाश मामले की सुलझी गुत्थी, दो युवको ने की थी महिला की हत्या

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० महिला के थे कई लोगों से शारीरिक संबंध, रेप मामले में फंसाने की धमकी देकर करती थी ब्लैकमेल

रायपुर| दुर्ग जिले के नेवई थाना क्षेत्र के मरोदा स्टेशन के पास बोरे में बंद मिली लाश मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस कुछ देर में इस मामले का खुलासा करेगी। पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला के कई लोगों से शारीरिक संबंध थे। वह दो लोगों को पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी और न देने पर रेप मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। इसके चलते महिला की हत्या की गई है।

 

यह भी पढ़े :

रंजीत हत्याकांड का 8वां आरोपी गिरफ्तार, राजिम में छिपा था निखिल एंजल

 

 

एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि मरोदा नेवई निवासी भावना साहू (35) की गुरुवार सुबह मरोदा स्टेशन के पास सुलभ शौचालय के पास लाश मिली थी। उसकी लाश को बोरे में भरकर फेंका गया था। नेवई पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बताया गया है कि महिला ने अपने पति को छोड़ दिया था। वह उससे अलग रहती थी। पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्होंने घटना की रात महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। वह लोग महिला से काफी समय पहले से जुड़े थे। महिला उनसे शराब और कुछ पैसे लेकर चली जाती थी। लेकिन कुछ दिनों से महिला दोनों युवकों से अधिक पैसा मांग रही थी। इतना ही नहीं वह दोनों युवकों को धमकी दे रही थी कि वह दोनों युवकों को रेप केस में फ़ंसा देगी उसकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर दोनों युवकों ने भावना को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया।

 

यह भी पढ़े :

बाइक शोरूम में किया काम, फिर मौका पाकर गोदाम से चोरी कर ली बाइक, आरोपी गिरफ्तार

 

उसके बाद वह फिर से उसके घर गए। तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी। इसी दौरान एक युवक ने मौका देखकर महिला का गला दबा दिया और दूसरे ने हथौड़ी से सिर फोड़ दिया।अधमरा होने के बाद उसे मकान के दीवार पर पटका गया। इससे उसकी मौत हो गई। मर जाने के बाद दोनों युवकों ने उसे एक बोरे में भरा और नेवई स्थित सुलभ शौचालय के पास फेंक कर फरार हो गए थे। गुरुवार दोपहर सफाई कर्मी ने लाश को देखा और पुलिस को सूचित किया था। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। आरोपियों का नाम सोनू नेताम(18) और जशवंत देशलहरे उर्फ जॉन(19) बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *