बाइक शोरूम में किया काम, फिर मौका पाकर गोदाम से चोरी कर ली बाइक, आरोपी गिरफ्तार

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| राजधानी के लोधी पारा इलाके में बाइक शोरूम से चोरी करने वाले शख्स का पता आखिरकार चल गया। शो रूम में ही काम करने वाले युवक ने बाइक चुरा ली थी। दरअसल चोर का दिल स्पोर्ट्स बाइक पर आ गया था और वो खुद को इस वारदात को अंजाम देने से रोक ना सका। मामले की जांच पंडरी थाने की पुलिस कर रही थी।

 

यह भी पढ़े :

पुलिस कैंप पर नक्सली हमला, सीएऍफ़  के 2 जवान व 2 महिला मजदूर घायल

 

लोधिपारा चौक पर स्थित आरसी मोटर नाम के शोरूम में काम करने वाले अनुभव कश्यप ने महंगी स्पोर्ट बाइक पर हाथ साफ किया था। शोरूम के मैनेजर राजेश जैन की शिकायत पर पुलिस ने अनुभव को ढूंढ निकाला और इसके पास से आर15 बाइक भी बरामद कर ली गई है। शोरूम के मैनेजर राजेश जैन ने बताया कि अनुभव कुछ दिन पहले ही शोरूम में काम करने के लिए आया था ।इसके बाद उसने पढ़ाई का बहाना करके छुट्टी ले ली। इस बीच अनुभव बाइक चुराने का प्लान बना चुका था । इसने मोवा ओवरब्रिज के नीचे स्थित शोरूम के गोडाउन की चाबी हासिल कर ली और गोडाउन में रखी बाइक चुरा कर भाग गया।

 

यह भी पढ़े :

सड़क हादसे में दो दोस्तों की जिंदा जलने से हुई मौत, एक युवती गंभीर रूप से घायल

 

शोरूम में काम करने की वजह से अनुभव की कुछ डिटेल्स शोरूम मैनेजमेंट के पास थी इसकी मदद से वो पकड़ा गया। आरोपी बिलासपुर का रहने वाला है पुलिस ने इसे वहीं से गिरफ्तार किया है। अनुभव ने बताया कि उसे बाइक पसंद थी इसलिए चुरा ली। वह शहर छोड़कर भागने की ताक में था मगर उससे पहले ही पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *