जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने किया भूमिपूजन, कहा “जिला पंचायत क्षेत्र का विकास व समस्याओं का हल ही मेरी प्राथमिकता”

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

बिलासपुर| नगोई पंचायत के आश्रित ग्राम डबरीपारा में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने विधि विधान से पूजा पाठ कर सीसी रोड निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। गरिमामय कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अलावा अधिकारी और गणमान्य लोगों ने शिरकत किया। अंकित गौरहा ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण होने के बाद आवागमन की सुविधा ना केवल सहज होगी। बल्कि पहुंच मार्ग का विस्तार भी होगा और जिला पंचायत क्षेत्र का विकास व समस्याओं का हल ही मेरी पहली प्राथमिकता है।

 

यह भी पढ़े :

नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी प्रौढ़ शिक्षा के पाठ्यचर्या में होगी शामिल

 

नगाई ग्राम पंचायत स्थित डबरीपारा में विधि विधान से भूमि पूजन कर अंकित गौरहा ने सड़क निर्माण का पहला फावड़ा चलाया। जिला पंचायत सभापति ने बताया कि डबरीपारा में पांच लाख 20 हजार की लागत से 200 मीटर लम्बी सीसी सड़क निर्माण को पूरा किया जाएगा। सड़क निर्माण पूर्ण होने के बाद स्थानीय लोगों को हर मौसम में आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी।

 

यह भी पढ़े :

नव नियुक्त कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने जरवाय गौठान में बने पेंट, पुट्टी प्लांट सहित अन्य कार्य योजनाओं का भ्रमण कर ली जानकारी

 

 

गौरहा ने बताया कि भूमिपूजन के साथ ही ग्रामीणों की बहुप्रतीक्षित मांग को मैने पुरा करने का प्रयास किया।सरकार गांव गरीबों के विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है। सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि ग्रामीणों की मूलभूत सुविधाओं के विकास में किसी भी सूरत में राशि की कमी नहीं आएगी। सी.सी.रोड निर्माण कार्य भूमिपूजन के दौरान  सरपंच प्रतिनिधि बुधनाथ पैगोर,पंच सतानंद साहू,पंच मनहरण केसरवानी,छोटू पटेल अनिल पटेल,सुदर्शन पटेल,घनश्याम पटेल,उदय पटेल,राहुल पटेल,संतोष यादव,गोपाल पटेल, सचिन शर्मा,सचिन धीवर,पंडित ध्रुव पाण्डेय, सचिव नीलम दुबे विशेष रूप से उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *