महिला से दिनदहाड़े लूट, बाइक सवार युवक ने गले से सोने की हार लूटी

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| बिलासपुर में महिला से दिनदहाड़े लूट हो गई। वो अपने बच्ची को देखने बाहर आई थी। इसके बाद वह रास्ते के किनारे झुककर बच्ची से बात कर रही थी। इतने में आए बाइक सवार युवक ने उसके गले से सोने की हार लूटी और भाग गया है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला सकरी थााना क्षेत्र का है।

 

यह भी पढ़े :

जशपुर में हादसा, एक की मौत 8 घायल, स्कार्पियो को टक्कर मार पेड़ से भिड़ा ट्रक

 

 

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से महाराष्ट्र के गोंदिया की रहने वाल नमृता पाठक शादी में शामिल होने जांजगीर-चांपा आई थीं। उनके मामा के बेटे की शादी रविवार को बिलासपुर के उसलापुर स्थित न्यू गीता पैलेस से हो रही है। इसी कार्यक्रम में नमृता भी शामिल हुई थी। दोपहर के वक्त था। अंदर बारात के पहले की रस्म पूरी की जा रही थी। इतने में उनकी बेटी बाहर खेलते-खेलते चले गई थी।

 

यह भी पढ़े :

वन विभाग के क्लर्क ने फर्जी दस्तावेजों के सहारे की 25 साल नौकरी, जांच के दौरान आई सच्चाई

 

 

बताया गया कि नमृता अपने बेटी को बाहर देखने आई थीं। वह पैलेस के बाहर रोड किनारे झुककर बेटी से बात कर रहीं थी। इतने में एक बाइक में सवार होकर 2 युवक पहुंचे। महिला अपने बेटी से बात कर ही रही थी। युवक बाइक से उतरा और महिला के गले से 2 तोले का सोने का हार लूटकर भाग गया। महिला को जब तक ये पता चलता दोनों युवक भाग चुके थे। ये पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। लूटे गए हार की कीमत लगभग एक लाख रुपए है।वारदात के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसने अपने परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी। कुछ लोग आरोपियों के पीछे भी दौड़े, लेकिन आरोपी तब तक भाग चुके थे। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *