कट्‌टा दिखाकर ज्वैलर्स से 33 लाख रुपए के गहनों की हुई लुट, बाइक सवार आरोपी फरार

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| बलौदाबाजार में बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार देर शाम एक ज्वैलर्स से 33 लाख रुपए के गहने लूट लिए। ज्वैलर्स दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश पहुंचे और कट्‌टा दिखाकर बाइक की डिक्की में रखे गहने निकाल लिए। डिक्की में 25 किलो चांदी और 250 ग्राम सोने के गहने थे। इसके अलावा 3 लाख रुपए नगद भी थे। व्यापारी ने मामले की शिकायत भाटापारा थाने में की है। हालांकि पुलिस ने अभी तक ऍफ़आईआर दर्ज नहीं की है।

 

यह भी पढ़े :

चरित्र शंका के चलते पति ने 13 साल की बेटी के सामने पत्नी का काटा गला, पुलिस में किया आत्मसमर्पण

 

 

जानकारी के मुताबिक, भाटापारा निवासी अमन सोनी की तरेंगा-रोहरा मार्ग पर महालक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। रोज की तरह वह सोमवार शाम करीब 7-8 बजे दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे। उनके साथ उनकी बहन भी थी। अभी वे दुकान बंद कर आगे बढ़े थे कि बाइक सवार तीन बदमाश पीछे से पहुंच गए। उन्होंने अमन और उनकी बहन को कट्‌टा सटा दिया। इसके बाद बाइक की डिक्की में रखे गहने और रुपए लूटकर भाग निकले। व्यापारी अमन सोनी ने बताया कि वह दुकान से आगे स्कूल के पास पहुंचे थे कि एक बाइक पर सवार तीन लोग आए। उनमें दो के हाथ में कट्‌टा था। बदमाशों ने रुकने का इशारा किया, पर वे आगे बढ़ गए। इसके बाद बदमाशों ने आगे आकर बाइक सामने रोक दी। एक बदमाश ने उसे और दूसरे ने उनकी बहन को कट्‌टा लगा दिया। सफेद रंग की अपाचे बाइक थी और नंबर 3388 था। सब इतनी जल्दी हुआ कि चेहरा याद नहीं है।

 

यह भी पढ़े :

नाबालिग का न्यूड विडियो बनाकर 6 माह तक किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज

 

व्यापारी थाने पहुंचा और शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है। पुलिस का कहना है कि सीमावर्ती इलाकों में नाकाबंदी की गई है। बताया जा रहा है कि लूटेरों ने किसी भी तरह का नकाब नहीं पहन रखा था। पुलिस ने बताया कि लूटे गए गहनों और रुपयों को लेकर जो दावा किया जा रहा है, उसकी रसीद नहीं मिली है। इसके चलते मामला दर्ज नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *