नाबालिग का न्यूड विडियो बनाकर 6 माह तक किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

बिलासपुर| बिलासपुर में 13 साल की लड़की का न्यूड विडियो बनाकर उससे रेप करने वाले युवक के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज की गई है। युवक ने पहले लड़की को ब्लू फिल्म दिखाई और फिर उससे रेप किया इस दौरान उसका न्यूड विडियो  भी बना लिया। आरोपी ब्लैकमेल कर लड़की से छह माह तक दुष्कर्म करता रहा। लड़की की बड़ी बहन को इसकी भनक लगी, तब उसने चाइल्ड लाइन की मदद ली और पुलिस से शिकायत कर दी।

 

यह भी पढ़े :

आर्मी अफसर बनकर आईएएस की बेटी को ठगने वाला आरोपी  गिरफ्तार

 

जानकारी के अनुसार सरकंडा क्षेत्र की 13 साल की लड़की 7वीं कक्षा की छात्रा है। मोहल्ले के युवक का उसका घर आना-जाना था। इस दौरान लड़की को देखकर युवक की नीयत बिगड़ गई। छह महीने पहले युवक अपने घर में अकेला था, तभी उसने मौका पाकर लड़की को घर बुला लिया। इस दौरान कमरे में ले जाकर उसे ब्लू फिल्म दिखाई। इसके बाद उसे बहका कर उससे रेप किया। इस दौरान वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया दो दिन पहले युवक ने लड़की को धमकी देकर अपने घर बुलाया।

 

यह भी पढ़े :

पत्रकार ने फांसी लगाकर दी जान, ​​​​​​​डोंगरगढ़ की लॉज में पंखे से लटका मिला शव

 

डरी सहमी लड़की उसके घर चली गई। इसकी जानकारी लड़की की बड़ी बहन को हुई। तो उसने छोटी बहन से पूछताछ की। पहले वह अपनी बड़ी बहन को भी इस घटना की जानकारी देने से कतराती रही। समझाइश और मनोबल बढ़ाने के बाद उसने आप बीती सुनाई। तब बड़ी बहन से चाइल्ड लाइन की मदद ली और अपनी बहन की काउंसिलिंग कराने के बाद उसे लेकर सरकंडा थाने पहुंची। सरकंडा थाना प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि पीड़ित लड़की का बयान दर्ज करने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने दबिश भी दी है। लेकिन, आरोपी युवक फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *