भ्रम फैलाकर आतंकवाद को संरक्षण देने का काम कर रही कांग्रेस : सांसद सुनील सोनी

Featured Latest खास खबर छत्तीसगढ़ बड़ी खबर राजनीती
Spread the love

०० रायपुर भाजपा सांसद सुनील सोनी ने पवन खेड़ा के बयान पर किया पलटवार

रायपुर| रायपुर के भाजपा सांसद सुनीन सोनी ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा पर जवाबी हमला किया है। सांसद सोनी ने कहा कि पवन खेड़ा को अपने ज्ञान को बढ़ाने की जरूरत है, वो बीजेपी से आतंकवाद का रिश्ता जोड़ रहे हैं, जबकि आतंकवादी घटनाओं का विरोध करने के तहत भाजपा छत्तीसगढ़ बंद करवा रही है।

 

यह भी पढ़े :

भाजपा का आतंकवादियों से नाता, यह रिश्ता क्या है कहलाता : पवन खेड़ा

 

 

सांसद सुनीन सोनी ने आगे कहा कि हम तो कह रहे हैं कि आतंकियों को फांसी पर लटकाइए, हम मांग कर रहे हैं , मगर हमारी बातों को दरकिनार कर भ्रम फैलाकर आतंकवाद को संरक्षण देने का काम कांग्रेस कर ही है। कांग्रेस कि ये भ्रामक नीति देश की फिजा को खराब करने वाली है, पवन खेड़ा का बयान गैर जिम्मेदाराना बयान है। घटना वहां अधिक हो रही है जहां कांग्रेस की सरकार है।

 

यह भी पढ़े :

­मुख्यमंत्री ने पूर्व विधायक स्वर्गीय भजन सिंह निरंकारी के निवास पहुंचकर शोक संवेदना प्रकट की

 

शनिवार को ही कांग्रेस संचार विभाग के राष्ट्रीय प्रमुख पवन खेड़ा ने भाजपा पर संगीन आरोप लगाए। खेड़ा ने कहा कि भाजपा आतंकवाद पर आत्मनिर्भर हो चुकी है। अपने ही कार्यकर्ता नुपूर शर्मा से कुछ कहवा देंगे। उसके बाद अपने ही कार्यकर्ता रियाज अटारी से कुछ करा देंगे। पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि यूपीए सरकार के समय “हिंदू आतंकवाद’ शब्द भी आरके सिंह का गढ़ा हुआ था, जो अब केंद्र सरकार में मंत्री हैं। इस मसले पर खेड़ा ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर ये बातें कहीं तो अब भाजपा की ओर से सांसद सोनी का बयान सामने आया है। रायपुर शहर में कांग्रेस एक पोस्टर अभियान भी चला रही है जिसमें हिंसक घटनाओं में शामिल आराेपियों की भाजपा नेताओं के साथ तस्वीरें दिखाई जा रही हैं। दोनों ही दल, महाराष्ट्र, राजस्थान, कश्मीर की घटनाओं को लेकर आमने सामने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *