प्रेमी की मौत से दुखी युवती ने मरीन ड्राइव तालाब में कूदकर की आत्महत्या 

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० युवती के प्रेमी की सड़क हादसे में हो गई थी मौत, घटना से युवती थी बेहद दुखी

रायपुर| शहर में बीचों-बीच बने तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव तालाब) में दिनदहाड़े कूदकर एक युवती ने जान दे दी। रविवार की दोपहर हुई इस घटना को तालाब किनारे टहल रहे लोगों ने भी देखा। दरअसल, छुट्टी का दिन और बारिश का मौसम होने की वजह से कई लोग तालाब किनारे सैर कर रहे थे। इसी दौरान यहां एक युवती आई जो कुछ देर तक तालाब के मुहाने पर बैठी रही। इसके बाद अचानक तालाब में कूद गई।

 

 

यह भी पढ़े :

बदमाशो ने पहले पूछा, शराब है क्या फिर खाना खा रहे पति-पत्नी की मार दी गोली

 

 

कोई कुछ समझ पाता तब तक युवती गहरे पानी में चली गई और डूब गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। कुछ गोताखोर युवकों को पानी में उतारा गया और एंबुलेंस को कॉल किया गया। करीब 20 मिनट की सर्चिंग के बाद युवती का शव मिला। जिसे बाहर निकालकर जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया।

 

 

यह भी पढ़े :

राजधानी में लूट के बाद युवक की हत्या, 36 घंटे बीत जाने के बाद भी कातिलों का कोई सुराग नहीं

 

 

पुलिस ने लड़की की शिनाख्त करवाई तो उसकी पहचान गांधी नगर निवासी संध्या क्षत्रिय के रूप में हुई। लड़की के घर वालों का भी पता चल गया। 25 साल की संध्या के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिसकी वजह से उसकी खुदकुशी की असली वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक हाल ही में युवती के प्रेमी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वो इस घटना से बेहद दुखी थी। जिसके चलते उसने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठा लिया। वो सुबह तक तो घर पर ही थी, फिर अचानक बिना किसी से कुछ कहे घर से निकल गई। घर वाले बेटी के घर लौटने की राह तक रहे थे, मगर उसकी मौत की खबर घर पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *