गर्लफ्रेंड को छेड़ने व उसके घर के सामने गाली-गलौज करने के विवाद में युवक की हत्या

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| बिलासपुर में चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई, हमले में दूसरा युवक घायल है। वारदात के बाद आरोपी को पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आपस में सगे भाई हैं। दरअसल, युवकों के बीच रविवार की रात गर्लफ्रेंड को छेड़ने व उसके घर के सामने गाली-गलौज करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। पहले हमलावर युवक की पिटाई की गई, जिसका बदला लेने के लिए वह चाकू लेकर अपने भाई के साथ आया और ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने वाला युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना सरकंडा थाने की है।

 

यह भी पढ़े :

गाय और गौठान को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 13 घायल 8 की हालत गंभीर

 

अशोक नगर मुरुम खदान के पास रहने वाला पवन वस्त्रकार (25 साल) हलवाई का काम करता था। मोहल्ले के ही लड़की से उसकी दोस्ती थी और दोनों आपस में एक-दूसरे को चाहते थे। पड़ोस में ही रहने वाला मिथिलेश निर्मलकर (24) उसकी गर्लफ्रेंड को छेड़ता था और उसके घर के सामने आकर गाली-गलौज करता था। लड़की ने इसकी जानकारी पवन को दी। तब रविवार की रात करीब 10 बजे उसे सबक सिखाने के लिए पवन वस्त्रकार ने दोस्त छोटे के साथ मिलकर मिथिलेश की डंडे से पिटाई करने लगा डंडे से पिटाई खाने के बाद मिथिलेश वहां से भागते हुए अपने घर गया। फिर तत्काल चाकू लेकर अपने छोटा भाई दीपक निर्मलकर के साथ वह आया।

पहले पवन वस्त्रकार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, चाकू से हमला करते देख छोटू उर्फ देवानंद व अन्य ने भी बीच-बचाव किया, तब मिथिलेश ने उसे भी चाकू मार दिया, जिससे छोटू भी बुरी तरह जख्मी हो गया। इधर, पवन वस्त्रकार खून से लथपथ होकर बेहोश होकर गिर गया। वारदात के बाद मिथिलेश वहां से भाग निकला। छोटू ने इस घटना की जानकारी परिजन को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पवन को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। चाकू के हमले से पवन के पेट से अतड़ियां बाहर आ गई थीं। देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं छोटू को इलाज चल रहा है।

 

 

यह भी पढ़े :

प्रेमी की मौत से दुखी युवती ने मरीन ड्राइव तालाब में कूदकर की आत्महत्या 

 

 

चाकूबाजी की खबर मिलते ही टीआई उत्तम साहू अपनी टीम के साथ सिम्स पहुंच गए। उन्होंने घायल छोटू से पूछताछ कर आरोपी मिथिलेश की जानकारी जुटाई। इसके बाद उसकी धरपकड़ करने के निर्देश दिए। पुलिस ने देर रात मिथिलेश की तलाश कर उसे दबोच लिया। पवन की मौत के बाद पुलिस ने छोटू उर्फ देवानंद का बयान दर्ज किया, तब दूसरा आरोपी और मिथिलेश के भाई दीपक का नाम सामने आया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *