ओडिशा-छत्तीसगढ़ के बीच जल बंटवारे के एम्ओयु का होना चाहिए रिवीजन, पोलावरम परियोजना पर जनसुनवाई करे राज्य सरकार : केंद्रीय राज्यमंत्री विश्वेवर टुडू

Featured Latest खरा-खोटी छत्तीसगढ़
Spread the love

०० केंद्र की लोकसभा प्रवास योजना के तहत केंद्रीय राज्यमंत्री विश्वेवर टुडू पहुंचे बस्तर

जगदलपुर| केंद्र की लोकसभा प्रवास योजना के तहत केंद्रीय राज्यमंत्री विश्वेवर टुडू बस्तर पहुंचे हैं। उन्होंने संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। कार्यकर्ताओं से कहा कि, भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के नेता है। भाजपा का कार्यकर्ता होना गौरव की बात है। भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता राष्ट्र निर्माण के साथ जीत का लक्ष्य लेकर निरंतर कार्य करें।

 

 

यह भी पढ़े :

कांग्रेस के बीआरओ, डीआरओ, प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक संपन्न

 

विश्वेवर टुडू ने कहा कि इंद्रावती नदी पर ओडिशा-छत्तीसगढ़ के बीच जल बंटवारे के एम्ओयु का रिवीजन होना चाहिए। ताकि समय के साथ छत्तीसगढ़ में जहां पानी की जरूरत बढ़ेगी वहां इसकी उपलब्धता हो जाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, पोलावरम परियोजना से छत्तीसगढ़ और ओडिशा के प्रभावित होने वाले गांवों पर जन सुनवाई के काम राज्य सरकार का है। राज्य सरकार इसे हल करे। केंद्रीय राज्यमंत्री विश्वेवर टुडू तीन दिनों तक बस्तर में ही रहेंगे। यहां के विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। हीराखंड एक्सप्रेस ट्रेन से जगदलपुर पहुंचे। यहां राज्यमंत्री विश्वेवर टुडू का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य रूप से स्वागत किया। वहीं जगदलपुर के भाजपा जिला कार्यालय में विश्वेवर टुडू ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और बैठक ली। आगामी चुनावों को देखते हुए रणनीति बनाई। साथ ही कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाया।

 

 

यह भी पढ़े :

छत्तीसगढ़ की विभूतियों के नाम पर भाजपा को क्यों आपत्ति हो रही : कांग्रेस

 

 

उन्होंने कहा कि, आने वाले समय में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा की विजय का परचम लहराना है। लोकसभा प्रवास योजना के तहत लगातार कार्यक्रम और कार्य होंगे, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता जुटे रहें। लोकसभा प्रवास योजना के प्रदेश संयोजक और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू ने कहा कि देश में 144 लोकसभा क्षेत्र को लोकसभा प्रवास योजना के लिए चिन्हित किया गया है। छत्तीसगढ़ में बस्तर और कोरबा संसदीय क्षेत्र इसमें शामिल है। केंद्रीय राज्यमंत्री का निरंतर प्रवास बस्तर में होगा। भाजपा के कार्यकर्ता ऊर्जा के साथ आगामी चुनावों के लिए पूरी ऊर्जा से कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *