बिलासपुर पुलिस की मुश्तैदी से फांसी के फंदे पर झूलते युवक की बच गई जान

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० युवक ने पहले अपने गले को ब्लेड से काट लिया, इसके बाद कमरे में फांसी के फंदे से लटक गया

०० परिजनों ने डायल 112 को दी सूचना, पुलिस ने तत्परता दिखाकर बचाई युवक की जान

रायपुर| बिलासपुर में पुलिस ने फांसी के फंदे पर झूलते युवक की जान बचा ली। उसे इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक के फंदे पर लटकने और पुलिस के उसके बचाने का विडियो भी सामने आया है। दरअसल, युवक ने पहले अपने गले को ब्लेड से काट लिया। इसके बाद कमरे में फांसी के फंदे से लटक गया। ऐन वक्त पर पुलिस को जानकारी मिल गई और पुलिस ने उसे फंदे से उतार लिया।

 

यह भी पढ़े :

जमीन विवाद में बड़े भाई की टंगिया मारकर छोटे भाई ने की हत्या

 

जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र के बंधवापारा निवासी अमन श्रीवास (28 ) प्राइवेट काम करता है। मंगलवार रात उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर पहले उसने अपने गले में ब्लेड मार लिया। खून से लथपथ घायल हालत में उसने खुदकुशी की धमकी दी और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। इस पर पत्नी और घर वाले घबरा गए। उन्होंने डायल 112 को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पहले दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, जब काफी कोशिश के बाद नहीं खुला तो तोड़ दिया। पुलिस कमरे में पहुंची तो युवक फंदे से लटक चुका था। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे उठा लिया। फिर एक जवान ने फंदा काटा और अमन को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। पुलिस ने उसे सिम्स में भर्ती कराया है।

 

यह भी पढ़े :

प्रेमी ने प्रेमिका पर ने हथौड़ा और ब्लेड से हमला कर उतारा मौत के घाट फिर लगा ली फांसी

युवक का इस तरह से सुसाइड करने और फिर पुलिस के जान बचाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है। इसमें युवक फंदे पर लटक रहा है, जिसे पुलिसकर्मी आसपास के लोगों की मदद से फंदे से उतार रहे हैं। पुलिस ने अमन की पत्नी व अन्य परिजन से भी पूछताछ की, लेकिन, युवक के आत्महत्या करने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि युवक व उसकी पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। इसके चलते युवक मानसिक तनाव में आ गया था। यही वजह है कि उसने आत्महत्या की धमकी देते हुए फांसी लगा लिया था। हालांकि, पुलिस की सक्रियता से उसकी जान बच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *