नारायणपुर पुलिस के तत्वाधान में आयोजित “नारायणपुर बेडमिंटन लीग” का हुआ समापन, ब्लास्टर्स टीम रही विनर

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

नारायणपुर| नारायणपुर पुलिस द्वारा सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत नारायणपुर के स्थानीय खिलाड़ियों के प्रतिभा को सामने लाने तथा खेल की संभावनाओं को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से आईपीएल के तर्ज मे आयोजित एनबीएल प्रतियोगिता (नारायणपुर बेडमिंटन लीग) का कल दिनाँक 14-07-2022 की देर रात्रि समापन हुआ। उल्लेखनीय है कि एनबीएल प्रतियोगिता (नारायणपुर बेडमिंटन लीग) का उद्घाटन दिनाँक 08.07.2022 को हुआ जो दिनाँक 08.07.2022 से 14-15.07.2022 तक प्रतिदिन सायं 06:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक प्रतियोगिता इंडोर स्टेड़ियम, ऑफिसर क्लब, नारायणपुर में आयोजित की जा रही थी। जिसमे जिला नारायणपुर के 6 टीम ने हिस्सा लिया था। सभी टीम के बीच दिनाँक 08-07-2022 से दिनाँक 12-07-2022 तक लीग मैच खेला गया तथा सेमी फाइनल के बाद दिनाँक 14-07-2022 को फाइनल मैच हुआ, जिसमें अभिषेक बैनर्जी की ब्लास्टर्स टीम विनर्स रही तथा सतीश अग्रवाल की राकेटर्स और खोमन सिन्हा की स्ट्रोकर्स क्रमशः फर्स्टरनरअप और सेकंड रनरअप रही।

 

 

यह भी पढ़े :

आरक्षक बस्तर फाईटर्स भर्ती प्रक्रिया 2021-22 के लिखित परीक्षा हेतु प्रवेशपत्र प्राप्त करने 15-07-2022 अंतिम तिथि

 

 

 

कार्यक्रम के समापन के दौरान मुख्यतिथि आईएएस ऋतुराज रघुवंशी, (कलेक्टर) के हाथों विजेता टीमों को ईनाम राशि की चेक और ट्राफी प्रदान किया गया। रघुवंशी ने नारायणपुर पुलिस द्वारा आयोजित एनबीएल प्रतियोगिता (नारायणपुर बेडमिंटन लीग) के आयोजन को पुलिस की सकारात्मक पहल बताते हुए खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ दी इसके साथ ही उन्होंने इंडोर स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए खेल सुविधाओं के विस्तार के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किये। तत्पश्चात कार्यक्रम के अध्यक्ष आईपीएस सदानंद कुमार ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि नारायणपुर पुलिस द्वारा आगामी भविष्य में भी इस तरह के विभिन्न खेलों का आयोजन किया जाएगा ताकि नारायणपुर को खेल के क्षेत्र में विशेष पहचान मिल सके।

नारायणपुर बेडमिंटन लीग के फाइनल मैच एवं समापन कार्यक्रम के दौरान देवेश ध्रुव, (मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिला पंचायत), नीरज चंद्राकर (अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक), खोमन सिन्हा (उप सेनानी, 16बटालियन), अनूप लकड़ा (सहायक सेनानी, 16 बटालियन) और दीपक साव (रक्षित निरीक्षक), मनीष राजपूत, केपी मिश्रा, पवन सुराना और संजय नंदी सहित जिले के गणमान्य नागरिक, खेल प्रेमी और पत्रकारगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *