जतमई में तीन दोस्तों के साथ नहाने गए किशोर की डूबने से मौत

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० करीब 16 घंटे बाद सोमवार को काफी मशक्कत से बरामद किया शव

गरियाबंद| गरियाबंद स्थित जतमाई वाटरफॉल में 17 साल के एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। काफी मशक्कत से करीब 16 घंटे बाद सोमवार को उसका शव बरामद किया जा सका है। किशोर अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ रविवार शाम पिकनिक मनाने के लिए गया था। इस दौरान नहाते समय गहरे पानी में फंस गया और डूब गया। शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए गरियाबंद भेज रही है। इसके बाद शव परिवार को सौंपा जाएगा।

 

यह भी पढ़े :

देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी लिखी किताब बांटने का आरोप, गुढ़ियारी व रायपुरा इलाके में तनाव

 

जानकारी के मुताबिक, छुरा के तालेश्वर गांव निवासी प्रेम कुमार उर्फ तूफान (17) अपने तीन दोस्तों के साथ रविवार शाम जतमाई वाटरफॉल पिकनिक मनाने के लिए पहुंचा था। इस दौरान सभी दोस्त वाटरफॉल में नहाने के लिए पहुंच गए। बताया जा रहा है कि तभी कुंड के बीच में पड़े पत्थर में प्रेम कुमार का पैर फंस गया और वह डूबने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंचे, लेकिन तब तक प्रेम कुमार कुंड में डूब चुका था। इस पर लोगों ने पुलिस और नगर सेना को सूचना दी गई। नगर सेना की रेस्क्यू टीम काफी देर तक कुंड में सर्चिंग करती रही, पर कहीं भी प्रेम का पता नहीं चला। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया। इसके बाद सोमवार सुबह बारिश रुकने और कुंड का पानी कम होने पर टीम ने फिर तलाश शुरू की। काफी जद्दोजहद के बाद प्रेम का शव मिला। शव पत्थरों के बीच में फंसा था। टीम ने उसे रस्सी के सहारे बाहर निकाला।

 

यह भी पढ़े :

सांप के डसने से भाई-बहन सहित 3 की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में गई जान

 

प्रसिद्ध जतमाई धाम में प्रदेश भर से सैकड़ों श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचते हैं। वहीं तमाम लोग बारिश के मौसम में वाटरफॉल भी आते हैं। लगातार हो रही बारिश के कारण वाटरफॉल शबाब पर है। उसके कुंड में भी जल स्तर काफी बढ़ गया है। बताया जा रहा है कि कुंड कई फीट गहरा है। ऐसे में अक्सर लोग हादसे का शिकार बन जाते हैं। कई बार लापरवाही भी भारी पड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *