“प्रेमी हर बात में देता था गाली” विधवा प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० विधवा महिला से मृतक के थे अवैध संबंध, सब्बल से कई वार कर की हत्या

राजनांदगांव| राजनांदगांव में कुछ दिन पहले हुई युवक की हत्या का राज खुल गया है। युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही की थी। युवक का गांव ही एक विधवा महिला से अवैध संबंध था। बताया गया कि युवक महिला को बार-बार मिलने के लिए कहता था। गाली भी देता था, जिसकी वजह से महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या का प्लान बनाया और सब्बल से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है।

 

यह भी पढ़े :

ट्रेलर ने सामने खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, जिन्दा ही जल गया ट्रक का चालाक

 

 

14 जुलाई की रात को बागतराई और लिटिया गांव के बीच एक युवक की लाश मिली थी। रात के वक्त लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। खबर मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी। फिर मामले में जांच शुरू की गई थी। पुलिस को जांच में पता चला कि युवक लिटिया गांव का रहने वाला था। उसका नाम हिरावन मांडले (31) है। पीएम रिपोर्ट में भी इस बात का पता चला था कि युवक की हत्या ही की गई है। पुलिस ने इस मामले में और जांच की तो पता चला कि हिरावन का गांव की ही मोमिन वर्मा से प्रेम संबंध था। मोमिन विधवा है। ये पता चलने के बाद पुलिस ने मोमिन को हिरासत में लिया था। पूछताछ में ही उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने किसी तरह से इस वारदात को अंजाम दिया था। ये भी पता चला कि अवैध संबंध के चलते युवक की पत्नी भी उससे झगड़ा करती थी। आरोपी महिला ने बताया कि हिरावन बार-बार उसे मिलने के लिए कहा करता था। गाली-गलौज भी काफी करता था। जिसकी वजह से मैं परेशान थी। इस वजह से मैंने अपने पूर्व प्रेमी टिकेश्वर वर्मा(37) से संपर्क किया था। टिकेश्वर कोलिहापुरी गांव का रहने वाला है। मोमिन ने बताया कि मैंने टिकेश्वर से मिलकर ही हिरावन को मारने का प्लान बना लिया था। मोमिन के इस बयान के बाद टिकेश्वर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

 

यह भी पढ़े :

16 साल की एक लड़की से 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, चारो आरोपी गिरफ्तार

 

 

मोमिन ने बताया कि 13 जुलाई की रात को मैंने ही हिरावन को अपने घर में मिलने के लिए बुलाया था। रात को 10 बजे गए थे। उस दौरान भी हिरावन गाली दे रहा था। टिकेश्वर घर में ही छिपा हुआ था, जब गाली देने के बाद हिरावन विवाद करने लगा, तब टिकेश्वर बाहर निकला और सब्बल से उस पर वार कर दिया। मोमिन ने बताया कि हम दोनों ने मिलकर फिर उस पर कई वार किए थे, जिससे उसकी मौत हो गई थी।बताया गया कि हत्या के बाद युवक के शव को कपड़े में बांधकर मोमिन के ही घर में रखा गया था। फिर जब अगले दिन काफी बदबू आने लगी, तब महिला ने टिकेश्वर को बुलाया। इसके बाद 14 जुलाई की रात को शव को बाहर सड़क किनारे फेंक दिया गया था। दोनों के इस बयान के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को पूरे मामले का खुलासा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *