ट्रेलर ने सामने खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, जिन्दा ही जल गया ट्रक का चालाक

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० पुलिस ने भारी मशक्कत से 6 घंटे बाद निकाला चालक का शव

बिलासपुर| बिलासपुर में भीषण सड़क हादसे के बाद तेज रफ्तार ट्रेलर में आग लग गई और ड्राइवर जिंदा जल गया। दरअसल, ट्रेलर चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दिया, जिसके बाद वही चालक केबिन में फंस गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद ट्रेलर में आग लग गई और चालक समेत ट्रेलर जलकर राख हो गया। केबिन में चालक का कंकाल मिला है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय हेल्पर भी सवार था, जो सड़क से दूर छिटक कर बेहोश हो गया। हादसा सकरी थाना इलाके में हुआ है।

 

यह भी पढ़े :

16 साल की एक लड़की से 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, चारो आरोपी गिरफ्तार

 

 

जानकारी के अनुसार मूलत: बिहार के बक्सर जिले के धनसाई थाना क्षेत्र के भीमखेड़ा निवासी शिव कुमार यादव (27 साल) ट्रेलर चालक था। वह बिलासपुर के किसी ट्रांसपोर्टर की ट्रेलर चलाता था। सोमवार की रात वह बलौदाबाजार स्थित सीमेंट फैक्ट्री से ट्रेलर में सीमेंट लेकर औरंगाबाद जाने के लिए निकला था। घटना मंगलवार सुबह 3.30 बजे की है। अभी ट्रेलर सकरी क्षेत्र के बेलमुंडी-सैदा के पास पहुंचा था। उसी समय सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर के सामने का हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

 

 

यह भी पढ़े :

तेंदुए की खाल बेचने निकले 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

सकरी टीआई पौरूष पुर्रे ने बताया कि आसपास के लोगों ने ट्रेलर को जलते देखकर पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस फायर ब्रिगेड लेकर मौके पर पहुंची, तब तक ट्रेलर बूरी तरह से जलकर खाक हो गया था। तब यह भी नहीं पता था कि उसमें चालक फंसा हुआ है। आग बुझाने के बाद ट्रेलर गर्म था। केबिन को देखने के बाद पता चला कि स्टेयरिंग में चालक फंसा था और वह भी बुरी तरह से जल गया था। उसके शरीर के अवशेष बचे थे, जिसे निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। राहत की बात ये रही कि जो दूसरा ट्रेलर था, उसमें कोई नहीं था। नहीं तो और लोगों को भी खतरा हो सकता था।पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि चालक शिव कुमार के साथ हेल्पर राजकमल राजपूत भी ट्रेलर में सवार था। राजकमल बिहार के बक्सर के धनसोई का रहने वाला है। हादसे के बाद वह सड़क से दूर छिटककर बेहोश पड़ा रहा और उसे ट्रेलर जलने का पता भी नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *