मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोपों का पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने दिया जवाब, कहा “हेरफेर साबित करके दिखाएं, मैं संन्यास ले लूंगा”

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

०० पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा, भूपेशजी, जोर-जोर से चिल्लाने से, बात को डायवर्ट करने से आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे

रायपुर। नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन और मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा लगाए आरोपों पर भाजपा के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री डा रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा, भूपेशजी, जोर-जोर से चिल्लाने से, बात को डायवर्ट करने से आपके कोयला घोटाले, अवैध शराब की कमाई के पाप छिप नहीं जाएंगे। आपने मुझ पर औऱ मेरे परिवार पर जो भी झूठे आरोप लगाए हैं, उसमें एक रुपए का भी हेरफेर साबित करके दिखाएं, मैं डा रमन सार्वजनिक जीवन से संन्‍यास ले लूंगा। लेकिन तैयार आप भी रहिए।

 

यह भी पढ़े :

वेतन विसंगति पर सहायक शिक्षकों का हल्‍ला बोल, विधानसभा का घेराव करने प्रदेशभर से पहुंचे रायपुर

 

 

पूर्व मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा, आश्‍चर्य होता है कि कानून से ऊपर से कोई हो सकता है क्‍या? सोनिया गांधी हो या राहुल गांधी, किसी ने भी अपराध किया है तो पूछताछ होगी। प्रदर्शन के दौरान भूपेश बघेल के आरोपों का जवाब देते हुए रमन सिंह ने कहा, अगस्‍ता और पनामा घोटाले में टीएस सिंहदेव के साथ आप सुप्रीम कोर्ट गए थे, लेकिन वहां याचिका निरस्‍त कर दी गई। जहां तक नागरिक आपूर्ति घोटाले की बात है तो जिस ईडी का आप आज विरोध कर रहे हैं, अनिल टुटेजा और आलोक शुक्‍ला के खिलाफ उसी ईडी से जांच के लिए आपने पत्र लिखा था। चिटफंड मामले को लेकर रमन सिंह ने मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उपसचिव के घर इनकम टैक्‍स की छापेमारी को लेकर भी पूर्व मुख्‍यमंत्री ने सीएम भूपेश बघेल से जवाब मांगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *