पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई जबरदस्त मुठभेड़, वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० सुरक्षा बल के अधिकारियो का दावा, मुठभेड़ में 3 से 4 नक्सली हुए ढेर

रायपुर| सुकमा जिले में शुक्रवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। अफसरों ने दावा किया है कि जवानों ने इस मुठभेड़ में करीब 3 से 4 नक्सली को ढेर किया है। फिलहाल एक वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद कर लिया गया है। जवान अब भी मौके पर मौजूद हैं। घटनास्थल की सर्चिंग की जा जारी है। मामले की पुष्टि एसपी  सुनील शर्मा ने की है मामला फुलबगड़ी थाना क्षेत्र का है।

 

यह भी पढ़े :

रेत से भरी हाइवा ने खड़ी बस को मारी टक्कर, पुलिसकर्मी सहित 7 लोग घायल

 

 

जानकारी के मुताबिक, गोगुंडा और मुलेर के जंगल-पहाड़ी की तरफ जवान सर्चिंग के लिए निकले हुए थे। इस बीच पहले से ही घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने जवानों को देख फायर खोल दिया। जवानों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। सुरक्षाबलों को भारी पड़ता देख माओवादी जंगल का सहारा लेकर भाग खड़े हुए।

 

यह भी पढ़े :

घर में घुसकर पत्नी और बच्चे के सामने नक्सलियों ने व्यापारी को डंडे से पीट-पीटकर मारा

 

 

जब घटनास्थल की सर्चिंग की गई तो एक वर्दीधारी नक्सली का शव बरामद किया गया। शव के पास से हथियार समेत अन्य सामग्री भी जवानों ने बरामद की है। सुकमा के एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि, इस मुठभेड़ में करीब 3 से 4 माओवादियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल एक वर्दीधारी पुरुष माओवादी का शव बरामद किया गया है। मृत नक्सली की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जवान अभी मौके पर ही मौजूद हैं। घटना स्थल पर खून के धब्बे भी मिले हैं। हथियार भी बरामद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *