भाजपा नेताओं ने मिलकर राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारी के साथ की मारपीट, ऍफ़आईआर दर्ज कराने हुआ हंगामा

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

०० बजरंग दल के नेता भाजपा नेताओं के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज कराने पहुचे सिविल लाइन थाने

रायपुर| राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी तादाद में शहर के सिविल लाइन थाने पहुंच गए। थाने के बाहर इन कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। बवाल बढ़ता देख पुलिस की टीम ने प्रदर्शनकारियों से बातचीत की, दरअसल राष्ट्रीय बजरंग दल के सभी नेता भाजपा नेताओं के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज करवाने पहुंचे थे।

 

यह भी पढ़े :

नरवा विकास: वन क्षेत्रों में 30-40 मॉडल के 1.67 लाख संरचनाओं का निर्माण जारी

 

मामला मारपीट की घटना से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि कुछ भाजपा नेताओं ने मिलकर राष्ट्रीय बजरंग दल के पदाधिकारी के साथ मारपीट की है। राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष रवि ने बताया कि उनके संभाग प्रमुख पर जानलेवा हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक, राजा तालाब में रहने वाले राष्ट्रीय बजरंग दल के संभाग प्रमुख भीम साहू पर भारतीय जनता पार्टी के दीपक ग्वाल नाम के कार्यकर्ता ने हमला किया था। पुराने झगड़े का बदला लेने की नीयत से दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर भीम साहू के साथ मारपीट की, उन्हें चोटें भी आई हैं।

 

यह भी पढ़े :

बरबटी-तोरई-लौकी विक्रय से लखपति बना समूह, बाड़ी विकास योजना ने महिलाओं के लिए खोले आर्थिक उन्नति के द्वार

 

 

इस बात की शिकायत लेकर रविवार को जब राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी तादाद में सिविल लाइन थाने पहुंचे तो दीपक ग्वाल का साथी भाजपा युवा मोर्चा का नेता ललित प्रजापति भी थाने पहुंच गया। यही ललित ने फिर से राष्ट्रीय बजरंग दल के नेताओं के साथ मारपीट की। थाने में हुई इस बदसलूकी की वजह से राष्ट्रीय बजरंग दल के नेता भड़क गए। पुलिस के साथ जबरदस्त नोक-झोंक हुई। ललित के साथ आए भाजपा नेताओं ने भी बवाल कर दिया। दोनों गुटों को शांत कराकर पुलिस FIR दर्ज कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *