नाबालिग लड़की ने साइड नहीं देने पर गूंगे-बहरे युवक की कर दी हत्या

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० बोल-सुन नहीं सकता था मृतक, गुस्से में चाकू से नाबालिग युवती ने रेत दिया गला 

०० बदमाश प्रवृत्ति की नाबालिग लड़की अपने साथ लेकर घूमती थी चाकू

रायपुर| राजधानी रायपुर के कंकाली पारा इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की ने साइड नहीं देने पर युवक की हत्या कर दी। चाकू से गला रेतने के बाद नाबालिग फरार हो गई। जिसके कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल लड़की से आजाद चौक थाने में पूछताछ की जा रही है। युवती के परिजनों को भी पुलिस ने थाने में बुलाया गया है।

 

यह भी पढ़े :

मां-बेटी ने पड़ोसन को खूब पीटा, कपड़े फाड़े जमकर चले घूंसे, पुलिस में जुर्म दर्ज

 

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की ने जिस युवक की जान ली उसका नाम सुदामा था। रविवार दोपहर के वक्त लड़की अपनी मां को स्कूटी पर बैठाकर कहीं जा रही थी। रास्ते में आगे-आगे साइकिल पर सुदामा भी चल रहा था। संकरे रास्ते में लड़की ने हॉर्न बजाकर सुदामा से हटने को कहा, लेकिन सुदामा ने जगह नहीं दी। इस बीच लड़की के स्कूटर का बैलेंस बिगड़ा और उसकी मां गिर पड़ी। मां के गिरने के बाद लड़की को गुस्सा आ गया। वो सुदामा को पकड़ने के लिए लपकी, उसने अपने पास रखे चाकू को निकालकर सुदामा का गला रेत दिया। सड़क पर खून बिखर गया सुदामा की वहीं मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इस कांड को अपनी आंखों से देखा, लोगों ने बताया कि सुदामा बोल-सुन नहीं सकता था, इसलिए वो साइड देने के लिए बज रहे लड़की के स्कूटर के हॉर्न को सुन नहीं पाया।

 

 

यह भी पढ़े :

मृत महिला की बेटी का खुलासा, ‘मां को भूत-प्रेत दिखते थे, वो उल्टा चलती थी

 

 

घटना सारथी चौक के पास हुई है। सुदामा और लड़की एक ही मोहल्ले में रहते थे। वारदात के बाद युवती शहर से बाहर भागने की कोशिश में थी। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने कुछ ही देर में लड़की को ट्रेस कर जीई रोड के हाईवे पर उसे पकड़ लिया। फिलहाल हुई छानबीन में पता चला है कि युवती इससे पहले भी कुछ मारपीट के मामलों में शामिल रही है। बदमाश प्रवृत्ति की लड़की अपने साथ चाकू लेकर घूमती थी। पुलिस का दावा है कि वो नाबालिग है। युवती हमेशा अपने स्कूटर के डिग्गी में चाकू रखती थी। तैश में आकर उसने इस बार उसी चाकू से बेकसूर सुदामा की हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *