मां-बेटी ने पड़ोसन को खूब पीटा, कपड़े फाड़े जमकर चले घूंसे, पुलिस में जुर्म दर्ज

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० मारपीट की घटना का वीडियो आया सामने

रायपुर| रायपुर के राजातालाब इलाके में दो परिवारों के बीच जबरदस्त विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों परिवार की महिलाएं एक-दूसरे पर टूट पड़ीं। मां-बेटी की जोड़ी ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर अटैक कर दिया, अब इस मामले में पुलिस ने दोनों ही पक्षों के खिलाफ ऍफ़आईआर दर्ज की है। इस मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है।

 

यह भी पढ़े :

मृत महिला की बेटी का खुलासा, ‘मां को भूत-प्रेत दिखते थे, वो उल्टा चलती थी

 

 

नूरानी चौक के पास रहने वाली मिनी काला नाम की महिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला नीतू कुक्षत्री, उसके बेटे सुधांशु, और बेटी अंकिता ने मुझ पर हमला किया। मिनी का दावा है कि वह अपनी नानी सास के लिए खाना पहुंचाने अस्पताल जा रही थी। पड़ोसियों के खड़े स्कूटी को हटाना चाहा तो यह देखकर कुक्षत्री परिवार उस पर टूट पड़ा। मारपीट में उसके कपडे़ भी फट गए हैं।

 

यह भी पढ़े :

एकतरफा प्रेम में की गला रेत कर हत्या,बात नहीं करती थी छात्रा इससे नाराज था आरोपी

 

मिनी ने आगे बताया कि नीतू और उसकी बेटी ने मिलकर मिनी और उसकी मामी सास बलजीत कौर पर भी हमला किया। मिनी का यह भी आरोप है कि पुलिस ने जानकारी देने के बावजूद FIR में अंकिता का नाम नहीं लिखा। दूसरी तरफ पुलिस इस मामले में जांच के बाद संबंधित लोगों पर कार्रवाई का दावा कर रही है।मिनी काला और पड़ोसी नीतू कुक्षत्री के बीच पुराना विवाद चल रहा है। मारपीट की घटना के सामने आने के बाद नीतू कुक्षत्री ने बताया कि मिनी काला ने हमारे घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काटे और कैमरों में तोड़फोड़ की थी। इसके बाद हमारे स्कूटी को भी लात मारी और हम पर हमला किया। नीतू का दावा है कि मिनी ने मारपीट की जिससे मुझे और मेरी बेटी को चोटें आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *