भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बेरोजगारी का पोस्टर लेकर किया विरोध प्रदर्शन

Featured Latest छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

०० भाजपा नेताओं ने लोगों से कहा, कांग्रेस रोजगार के वादे जो करती है झूठे हैं

रायपुर| रायपुर में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बेरोजगारी का पोस्टर लेकर शहर में निकल पड़े। अलग-अलग इलाकों में नेताओं ने इन पोस्टर को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क पर भाजपा नेताओं ने लोगों से कहा कि कांग्रेस रोजगार के वादे जो करती है झूठे हैं। इस सियासी विरोध प्रदर्शन के दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के साथ उनके समर्थक कांग्रेस भवन के करीब पहुंच गए।

 

यह भी पढ़े :

प्रदेशभर के सरकारी कर्मचारी हड़ताल पर, महंगाई भत्ता और भाड़ा भत्ता की कर रहे मांग

 

 

सड़क पर जब कांग्रेस के विधायक निकले तो अमित साहू और उनके साथियों ने विधायक को घेरने का प्रयास किया । बेरोजगारी के पोस्टर दिखाकर नारेबाजी करने लगे। मौके पर मौजूद पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को वहां से हटाया। इसके बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में भाजयुमो के नेता बेरोजगारी का पोस्टर लगाते रहे। अमित साहू ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि प्रदेश के युवा बेरोजगार हैं और कांग्रेस इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने बताया कि 24 अगस्त को भाजयुमो कार्यकर्ता राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए रोजगार की मांग करेंगे । उन्होंने कहा कि प्रदेशभर से रोजगार की मांग को लेकर रायपुर चलो के नारे के साथ प्रदेशभर के बेरोजगार युवाओं से भाजपा संपर्क कर रही है।

 

 

यह भी पढ़े :

महंगाई भत्ते और मकान किराया भत्ता की मांग को लेकर प्रदेश के कर्मचारी की कल से हड़ताल

 

 

जून के महीने में युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर रोजगार के मुद्दे पर कई तरह के विरोध प्रदर्शन करने का दावा किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिन तारीखों पर कार्यक्रम तय किए गए वो तय समय पर हुए नहीं। इस वजह से संगठन में नाराजगी भी है। कई बार आंदोलनों की तारीखों को बदला भी गया है। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या को भी रायपुर आमंत्रित किया गया है, मगर कार्यक्रम तय रूपरेखा से पीछे चलने की वजह से असमंजस के हालात हैं। दरअसल आने वाले चुनावों में भाजपा युवाओं को इसी मुद्दे के साथ अपनी तरफ करने के प्रयास में है। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भी रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा है। विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश में 91 चपरासी पद के लिए इतिहास में पहली बार पीएससी के जरिये हो रही भर्ती प्रक्रिया में सवा दो लाख आवेदन आए और कांग्रेस के लोग प्रदेश में बेरोजगारी न होने का दावा करते हैं। भाजपा इन मुद्दों को जनता के बीच जाकर उठाती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *