छात्राओ ने लगाया शिक्षक पर गंदी हरकते करने का आरोप, दिनभर की जांच के बाद हिरासत में शिक्षक

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० शिक्षक ने कहा, मुझे फंसाया जा रहा है, स्कूल की 2 टीचर मुझे फंसाने में लगे हुए हैं

रायपुर| सरगुजा जिले में छात्रों ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं ने स्कूल की टीचर पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें छेड़ता है। उनके हाथ को जबरदस्ती पकड़ता है। गंदे तरीके से टच करता है। अब छात्राओं की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मंगलवार को पूरे दिन जांच के बाद आरोपी टीचर को हिरासत में लिया है।

 

 

यह भी पढ़े :

पुलिसवालों को चकमा देकर भाग गया जवान, चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार

 

 

मामला जिले के परसा हायर सेकेंडरी स्कूल का है। इस मामले की शिकायत करने सोमवार देर रात स्कूली छात्राएं पहुंची थीं। उनका कहना था कि टीचर हमसे गंदा व्यवहार करते हैं। हमें गंदे तरीके से छूते हैं। कई छात्रों के साथ ऐसा कर चुके हैं। हम चाहते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। छात्राओं के साथ उनके परिजन और गांव के लोग भी शिकायत करने थाने आए थे उधर, शिक्षक भी थाने पहुंचा हुआ था। उसने बताया कि मुझे फंसाया जा रहा है। स्कूल की 2 टीचर मुझे फंसाने में लगे हुए हैं। दोनों मुझे बदनाम करना चाहते हैं, इसलिए बच्चों को बहला-फुसलाकर मेरे खिलाफ शिकायत करवाई जा रही है। बताया गया है कि दोनों ही पक्ष सोमवार रात को थाने में शिकायत के लिए आए थे। मगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी। दोनों ही पक्ष को मंगलवार को थाने बुलाया गया था। दोनों पक्षों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी शिक्षक नर्मदा प्रसाद मिश्रा को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

यह भी पढ़े :

स्कूली छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. संजय गुहे का कहना है कि स्कूल में एक शिक्षक के खिलाफ छात्रा ने गंभीर शिकायत की है। मेरे संज्ञान में पहले यह शिकायत नहीं आई थी। मैं आज खुद संबंधित स्कूल गया था, लेकिन पता चला शिक्षक व प्राचार्य थाने गए हैं। मेरे द्वारा इसकी विभागीय जांच कराई जा रही है। बुधवार को शाला विकास समिति की बैठक बुलाई गई है। गांव के सरपंच सहित अन्य सदस्यों को बुलाया गया है। पीड़ित व उनके परिजनों को भी बुलाया गया है। यदि आरोप सही निकला तो संबंधित स्टाफ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *