जिन्होंने पाप नहीं किया उन्हें ईडी की क्या चिंता, अगर चित्त साफ है तो आराम से सो सकते है : संबित पात्रा

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

०० भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम हर घर तिरंगा में शामिल होने राजधानी पहुचे संबित पात्रा

०० केंद्र सरकार द्वारा सेंट्रल एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने के आरोप पर पात्रा ने दिया जवाब

रायपुर| भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम हर घर तिरंगा में शामिल होने संबित पात्रा मंगलवार को रायपुर पहुंचे। कांग्रेस समेत देश के कई विपक्षी दल भाजपा पर ईडी  और आईटी  के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हैं। रायपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पात्रा ने इस पर जवाब दिया।

 

यह भी पढ़े :

मूक-बधीर सुदामा की हत्या को लेकर स्थानीय लोगों ने आजाद चौक थाने का घेराव

 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं ने भी कहा था कि केंद्र के इशारे पर गली-गली ईडी की टीम घूम रही है। इस पर संबित पात्रा ने कहा जो कहते हैं कि गली गली में ईडी वाले घूम रहा हैं, वो डरते हैं। जिन्होंने पाप नहीं किया उन्हें क्या चिंता। मगर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ईडी  कहां जा रही है, उनको आत्मग्लानी है, पता है कि एक न एक दिन पकड़ा जाना है, इसलिए देखते हैं। अगर चित्त साफ है तो आराम से सो सकते है।मगर ये नया भारत है घपला किया है तो डरना तो पड़ेगा।

 

यह भी पढ़े :

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बेरोजगारी का पोस्टर लेकर किया विरोध प्रदर्शन

 

केंद्र सरकार द्वारा सेंट्रल एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने के आरोप पर पात्रा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये तो आदिकाल से होता आया है। चोर जब चोरी करते हुए पकड़ा जाता है तो कहां कहता है कि हां मैने चोरी की। वो तो कहता है न कि मैं ताे शरीफ हूं, मुझे फंसाया जा रहा है। मैं तो दूध का धुला हूं। मगर जांच तो होगी, चोरी पकड़ी गई है तो कार्रवाई तो होगी। संबित पात्रा ने नेशनल हैराल्ड केस का जिक्र करते हुए कहा हम तो चाहते हैं कि सोनिया गांधी खुद ईडी के दफ्तर जाएं और बताएं कि कैसे 5000 करोड़ का गबन किया। कैसे इस साजिश को अंजाम दिया गया। कौन लोग इसके पीछे थे। कांग्रेस ईडी का मतलब एंटाइटलमेंट ऑफ़ डकैती समझती है, कांग्रेस इसे लेकर सत्याग्रह कर रही है ये तो दोगलेपन की पराकाष्ठा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *