पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की गला रेत कर हत्या

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० देर रात 12 नक्सली ग्रामीण को घर से उठाकर ले गए थे जंगल, फिर धारदार हथियार से रेता गला

सुकमा| जिले में माओवादियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, देर रात करीब 10 से 12 की संख्या में पहुंचे माओवादियों ने वारदात को अंजाम दिया है। पहले ग्रामीण को घर से उठाया, फिर कुछ दूरी पर लेकर गए। जहां धारदार हथियार से गला रेत कर उसे मार दिया गया है। फिलहाल मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मामला जिले के गादीरास थाना क्षेत्र का है।

 

यह भी पढ़े :

सुरक्षा बलों व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 5 लाख का ईनामी नक्सली ढेर

 

 

जानकारी के मुताबिक, जिले के मारोकि गांव का रहने वाला देवा कई दिनों से नक्सलियों के निशाने पर था। वहीं मंगलवार की देर रात मलांगेर एरिया कमेटी के करीब 10 से 12 की संख्या में हथियारबंद माओवादी देवा के घर पहुंच गए। इनमें कुछ महिला माओवादी भी शामिल थी। 4 नक्सली देवा के घर घुसे। जिन्होंने उसे घर से उठा लिया, इसके बाद उसे जंगल की तरफ लेकर गए। जहां उसे धारदार हथियार से गला रेत कर मौत की सजा दे दी।

 

यह भी पढ़े :

जमीन विवाद में बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या, आरोपी युवक गिरफ्तार

 

 

वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादियों ने शव को गांव के ही नजदीक फेंक दिया। जिसके बाद सभी जंगल की तरफ लौट गए। नक्सलियों के डर की वजह से ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी। फिलहाल अंदरूनी और नक्सल प्रभावित इलाका कोने की वजह से ज्यादा जानकारी निकलकर सामने नहीं आ सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *