जनता के सरोकार से अधिक सत्ता के सरोकार से जुड़े नेता आपसी संघर्ष में लगे हुए हैं : सांसद सुधांशु त्रिवेदी

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर आए थे सांसद सुधांशु त्रिवेदी

रायपुर| पंचायत मंत्री सिंहदेव के इस्तीफे के बाद हो रही सियासी चर्चाओं पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने बयान दिया है। रायपुर आए सुधांशु ने कहा कि एक तरफ भूपेश हैं इसमें भूप का अर्थ राजा और ईश का अर्थ होता है भगवान, दूसरी तरफ सिंह भी हैं और देव भी हैं। मैं कहना चाहूंगा, इन दोनों के बीच में छत्तीस का आंकड़ा है वो कांग्रेस के इस गढ़ पर भारी पड़ेगा ।

 

यह भी पढ़े :

यूपीएससी कोचिंग हेतु रायपुर में पहली बार आयोजित हुई प्रवेश परीक्षा

 

 

त्रिवेदी ने आगे कहा कि जनता ये साफ देख रही है, यहां जनता के सरोकार से अधिक सत्ता के सरोकार से जुड़े नेता आपसी संघर्ष में लगे हुए हैं। दिल्ली में केवल विशेष कारणों से अपनी राजनीति संभवत: कुर्सी के लिए दौड़ा भागी करने में लगे नेतृत्व से जनता ऊब चुकी है। इन सबकी वजह से अगले वर्ष के चुनावों में प्रदेश की जनता माकूल जवाब देगी। सुधांशु ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ आदिवासी बाहुल्य राज्य है, हमारे कार्यकाल में कल्याण के कई काम हुए। कांग्रेस की वजह से आज आदिवासी नक्सली या धर्मांतरण के चंगुल में फंसे है। छत्तीसगढ़ की जनता के आक्रोश दिखाएगी, प्रभावी उत्तर कांग्रेस को देगी और प्रदेश भाजपा के पक्ष में निर्णायक जनादेश देगी।

 

 

यह भी पढ़े :

कलेक्टर विनीत नंदनवार ने विद्यार्थियों को प्रेरणा तथा सफल होने दिया मार्गदर्शन

 

 

सुधांशु ने यहां अखंड भारत पर भी बात की उन्होंने कहा- अखंड भारत कल्पना नहीं वास्तविकता में संकल्प है, हम जब राष्ट्र गान गाते हैं तो उसमें कहते हैं पंजाब सिंध, गुजरात, मराठा आज सिंध भारत का हिस्सा नहीं है मगर भारत के मन का हिस्सा इसलिए उसकी बात करते हैं। सुधांशु रायपुर एयरपोर्ट के सामने आयोजित प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर आए थे। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में प्रशिक्षण वर्ग के कार्यक्रम हो रहे हैं पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी कैसे सकारात्मक योगदान दे सकें समाज में इस पर चर्चा हो रही है। भाजपा सिर्फ सरकार बनाने के लिए राजनीति नहीं करती, बल्कि समाज की सोच बदलने की राजनीति करती है। कांग्रेस इन दिनों अपने शीर्ष नेता जिनसे ईडी  की पूछताछ हो रही है वहीं क्रांति कर रही है, जनहित के मुद्दे पर कांग्रेस कहीं नजर नहीं आ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *