नशे पर पुलिस ने कसा शिकंजा, दो दिन में गांजे और टैबलेट के साथ 14 गिरफ्तार

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० नाबालिग नशे की गोलियां खाकर कर रहे हैं कांड,शहर में खुलेआम मिलती हैं गोलियां

रायपुर| रायपुर में इस सप्ताह हत्या और चाकूबाजी की घटनाएं हुईं पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि नशे की लत के आदी लड़के और नाबालिग लूट, मारपीट, हत्या जैसे कांड के अंजाम दे रहे हैं। पिछले सप्ताह रायपुर में तो नाबालिग लड़की ने एक युवक का गला रेतकर हत्या कर दी थी। गांजा और नशीली टैबलेट के रूप में नशे की चीजें इन सभी तक पहुंच रही हैं। पुलिस की टीम छापा मार कार्रवाई और चेकिंग अभियान चलाकर लोगों को पकड़ रही है। पिछले दो दिनों में 14 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। जो ये बताने को काफी है कि किस कदर शहर की गलियों में नशे का धंधा फल-फूल रहा है। रायपुर के थाना कोतवाली, सरस्वती नगर, खमतराई, आमानाका, खम्हारडीह, तेलीबांधा, धरसींवा, मंदिर हसौद तथा विधानसभा में कुल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

 

यह भी पढ़े :

पिता ने बाहर जाने से मना किया तो पुत्र ने पिता को मार डाला

 

 

गिरफ्तार होने वालाें में मनोज मन्नू मलिक बेहरा,जीतेन्द्र सोनकर मोह. रजा मुराद, अजीत सिंह . संजय बघेल,रोहित सोनी, मदन साहू, लोकनाथ साहू, विजय विश्वकर्मा और शेख जाहिद शामिल हैं। इनके पास से कुल 15 किलो 20 ग्राम गांजा और 1000 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट निट्राजेपम मिली। एक और कार्रवाई हुई। इसमें पुलिस को खबर मिली कि थाना तेलीबांधा इलाके में श्याम नगर स्थित क्रिश्चन मोहल्ला के पीछे एक व्यक्ति अपने पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बेचने के लिए रखा है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर युवक को पकड़ा लड़के ने अपना नाम रोहित सोनी बताया। इसके पास से भी करीब 1000 निट्राजेपम नशीली टेबलेट मिली जिसकी कीमत लगभग 6,000 रुपए बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़े :

पिता आए दिन शराब के नशे में करता था झगड़ा और मारपीट, पुत्र ने गला घोटकर मार डाला

 

थाना गुढ़ियारी की पुलिस को खबर मिली थी कि रेल्वे स्टेशन की पार्किंग नं. 6 में दो लोग बैग में गांजा लिए घूम रहे हैं। जब दोनों के करीब गई तो दोनों ने भागने का प्रयास करने लगे जिन्हें दौड़कर घेराबंदी करते हुए पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम विशाल रायकवार एवं नितिन अहिरवार बताया। ये दोनों विदिशा, एमपी के रहने वाले हैं। इनके पास से 15 किलो करीब 1,50,000 का गांजा मिला। गुढ़ियारी पुलिस को खबर मिली कि माता रानी चैक पास एक लड़का अपने पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बेचने को रखे हुए है। लड़का नाबालिग है और कुछ लोगांे को टैबलेट बेच भी चुका है। मुहल्ले से पुलिस ने नाबालिग लड़के को दौड़ाकर पकड़ा। इसके पास से अल्प्राजोलम एवं स्पास्मो नाम की प्रतिबंधित नशीली टेबलेट मिली । ये 249 टैबलेट इसके पास कहां से आई पुलिस पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *