छात्र की नाले में डूबने से मौत, 18 घंटे बाद मिला शव

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| जांजगीर-चांपा जिले में एक छात्र की नाले में डूबने से मौत हो गई है। घटना के 18 घंटे बाद उसका शव मिला है। शुक्रवार को नहाने के दौरान वह डूब गया था। जिसके बाद से उसकी तलाश जारी थी। इस बीच शनिवार सुबह उसका शव मिला है। घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर एक झांडी में उसका शव फंसा हुआ था।

 

यह भी पढ़े :

खेत जोताई के दौरान युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत

 

 

मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र के कटौद गांव का है जहा 6वीं में पढ़ने वाला यशमनु बंजारे (13) शुक्रवार को सुबह 10.30 बजे अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गांव के ही कंजी नाले में गया था। सभी दोस्त नहाने में व्यस्त थे। उसी दौरान यशमनु तेज बहाव वाले स्थान पर चला गया। वहां जाने के बाद वह डूबने लगा था। ये देखकर उसके साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया। मगर वह सफल नहीं हो सके थे। घटना के बाद उन्होंने परिजनों और आस-पास के लोगों को सूचना दी थी। खबर मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस और प्रशासन को भी इस बारे में बताया गया था। जिसके बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। एसडीआरएफ की टीम उसे दिन भर तलाशती रही, लेकिन शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका था।

 

यह भी पढ़े :

नक्सलियों ने शिव मंदिर के पास लगाया 2 आईईडी, सुरक्षा बलों ने किया दोनों आईईडी को डिफ्यूज

 

 

शुक्रवार को शाम होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया था। अब शनिवार को फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू होना था। इस बीच ग्रामीण पूरी रात नाले के आस-पास ही रहे। रात को भी वह बच्चे को तलाश रहे थे। इधर, तलाश करने पर सुबह 4.30 बजे के आस-पास बच्चे का शव मिला है। शव देखने के बाद उसे पानी से बाहर निकाला गया है। पीएम के बाद अब शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *