दो गुटों में हुआ झगड़ा फिर कानून के छात्र पर चाकू से जानलेवा हमला

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० कांड में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर| रायपुर शहर में लॉ स्टूडेंट पर जानलेवा हमला हो गया। दरअसल युवकों के दो गुटों में हो रहे झगड़े के बीच युवक फंस गया, हमलावर युवकों ने चाकू से एक के बाद एक युवक पर कई वार कर दिए। लहूलुहान हालत में स्टूडेंट को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अब पुलिस ने इस कांड को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़े :

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराई यौन शोषण की झूठी ऍफ़आईआर फिर ब्लैकमेल कर वसूले 2 लाख रुपए  

 

 

यह घटना रायपुर के लालपुर इलाके की है। लॉ की पढ़ाई कर रहे शुभम पांडे नाम का युवक, अपने दोस्तों रवि पाल,आशीर्वाद विभार और सोनू साहू के साथ पान ठेले पर खड़ा था। इतने में वहां लालपुर इलाके के ही रहने वाले सन्नी पांडे और उसके साथियों ने हमला कर दिया दरअसल रवि पाल और सन्नी पांडे का कुछ वक्त पहले झगड़ा हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए सनी पांडे अपने साथियों के साथ पहुंचा था। सनी ने जोर से चिल्ला कर कहा कि आज तुम लोगों की जान ले लेंगे और वह रवि पाल और उसके साथियों को पीटने लगा। यह देखकर शुभम पांडे ने बीच-बचाव किया तो सन्नी और उसके साथियों ने शुभम पर चाकू से हमला कर दिया।

 

यह भी पढ़े :

“पुष्पा” फिल्म की तर्ज पर पशु चिकित्सा विभाग का डिप्टी डायरेक्टर कर रहा था सागौन लकड़ी की तस्करी 

 

 

इस हमले में शुभम और उसका दोस्त रवि घायल हुए। घटना को अंजाम देने के बाद सनी पांडे और उसका साथी रुपेश भाग चुके थे, जिन्हें अब रायपुर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक चाकू भी बरामद किया गया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह शुभम पांडे और उसके दोस्तों से बदला लेना चाहते थे, इसीलिए उन पर हत्या की नीयत से हमला किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *