शराब पकड़ने गए पुलिसकर्मियों को नहीं मिली शराब तो युवक को जमकर पीटा

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

०० पीड़ित युवक ने एसपी से की शिकायत, एक आरक्षक सस्पेंड व नगर सैनिक को थाने से हटाया

रायपुर| पुलिस जवानों द्वारा की जा रही मारपीट की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बलरामपुर के बाद अब जांजगीर-चांपा जिले में पुलिसवालों ने मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। घटना में युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी शराब पकड़ने गए थे। युवक से शराब नहीं मिली, इसके बावजूद युवक को डंडे से पीट दिया गया है। मामले में पीड़ित युवक ने शिकायत की थी। जिसके बाद एसपी ने एक आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा एक नगर सैनिक को भी थाने से हटा दिया गया है।

 

यह भी पढ़े :

दुष्कर्म के आरोप में जिला जेल में बंद विचाराधीन बंदी की मौत

 

 

बताया जा रहा है कि रविवार को पामगढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेमरिया गांव में अवैध शराब बेची जा रही है। इसी सूचना के आधार पर सिविल ड्रेस में 7 पुलिसकर्मी वहां गए थे। यहां पुलिसवालों ने चंदन गोंड(27) के घर पर दबीश दी। मगर उसके घर से शराब नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान ही 2 पुलिसकर्मियों ने मिलकर चंदन को खूब मारा है। घटना में युवक बुरी तरह युवक घायल हुआ था। उसके शरीर से काफी खून बह गया था। परिजनों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उसका उपचार किया गया।

 

यह भी पढ़े :

8 नक्सल अपराधों में शामिल व 15 साल से फरार नक्सली गिरफ्तार

 

 

घटना के अगले दिन पीड़ित चंदन ने अपने परिवार के साथ जांजगीर पहुंचकर एसपी विजय अग्रवाल से शिकायत की है। उसने अपने शिकायत में बताया कि शराब नहीं मिलने के बाद भी मुझे पीटा गया। मारपीट के बाद पुलिसकर्मी अपने डंडे भी छोड़ गए थे। परिजनों के शिकायत के बाद एसपी विजय अग्रवाल ने पामगढ़ थाना में पदस्थ आरक्षक महेंद्र राज और नगर सैनिक चंद्रशेखर प्रधान पर कार्रवाई की है। महेंद्र राज को सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि चंद्रशेखर प्रधान को थाने से हटा दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने इस मामले में एसडीओपी को जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *