प्रदेश सरकार युवाओं को दे नौकरी, उन्हें रोजगार करवाए उपलब्ध : नंदकुमार साय

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

०० अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी नेता नंदकुमार साय ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा

दंतेवाड़ा| अनुसूचित जनजाति आयोग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी नेता नंदकुमार साय दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। नंद कुमार साय ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगार युवक-युवतियों की संख्या बढ़ रही है। सरकार युवाओं को नौकरी दे, उन्हें रोजगार उपलब्ध करवाए। साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार की विफलताओं और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। नंद कुमार साय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा कार्यक्रम को हम सबको मिलकर सफल बनाना है।

 

यह भी पढ़े :

देश की राजधानी दिल्ली तक पहुंच रही जशपुर की नाशपाती

 

 

नंद कुमार साय आज सुबह दंतेवाड़ा पहुंचे। उन्होंने मां दंतेश्वरी का दर्शन कर आशीर्वाद लिया। प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। जिसके बाद वे दंतेवाड़ा के बस स्टैंड पहुंचे, यहां युवा मोर्चा के सदस्यों के बरोजगारी आंदोलन में शामिल हुए। उन्होंने लोगों को हर घर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुखों से मुलाकात की। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं को क्षेत्र के हर एक व्यक्ति तक पहुंचाने को कहा।

 

यह भी पढ़े :

इस बार 15 अगस्त पर हर घर फहरेगा महिलाओं द्वारा तैयार तिरंगा

 

 

नंद कुमार साय ने कहा कि, आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा अभियान को एक व्यापक जनआंदोलन बनाने के लिए प्रधानमंत्री ने देशवासियों से 15 अगस्त तक अपने सोशल मीडिया के प्रोफाइल में तिरंगा लगाने का आग्रह किया है। हर घर तिरंगा अभियान के तहत 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर तिरंगा फहरा कर एक कृतज्ञ राष्ट्र की ओर से उन सभी महापुरुषों और बलिदानियों को एक अनूठी श्रद्धांजलि होगी, जिन्होंने अपने सपनों के भारत के लिए प्राण न्योछावर कर दिए। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत लोगों में देशभक्ति की भावना जगाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *