तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार डिप्टी रेंजर को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

रायपुर| कोंडागांव जिले में नेशनल हाईवे 30 पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार डिप्टी रेंजर को कुचल दिया है। बताया जा रहा है कि डिप्टी रेंजर तेज राम पुजारी अपने घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। इसी बीच बाइक से रोड क्रॉस करते समय बस की चपेट में आ गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की उमड़ती भीड़ को देखते हुए ड्राइवर बस को मौके पर न रोककर फरसगांव थाना में ले जाकर खड़ा कर दिया। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है।

 

 

यह भी पढ़े :

वन कर्मियों की पिटाई करने वाले तीन ग्रामीणों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

जानकारी के मुताबिक, डिप्टी रेंजर तेज राम पुजारी कोंडागांव जिले के कोहकमेटा में सरकारी आवास में रहते हैं। वे रोज की तरफ गुरुवार की सुबह भी धनोरा नाका अपनी ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इस बीच जब वे बाइक से गुलबापारा सिंघनपुर गांव के पास रोड क्रॉस कर रहे थे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें कुचल दिया। जिससे डिप्टी रेंजर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठी होनी शुरू हो गई।

 

 

यह भी पढ़े :

16 साल के बड़े भाई ने 13 साल के छोटे भाई की गैती मारकर हत्या की

 

लोगों ने बस को रुकवाने की कोशिश की। लेकिन, बस चालक बस रोकने की बजाए रफ्तार तेज कर निकल गया। हालांकि, आगे फरसगांव थाना में बस खड़े कर दिया है। बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य तक भेजा गया है। वहीं हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस चालक को पकड़कर उनके हवाले करने को कहा है। इधर, मौके पर पहुंचे जवानों ने डिप्टी रेंजर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए केशकाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *