मेरी 2015 में खरीदी दुकान को ईडी ने जप्त किया : विनोद  तिवारी

Featured Latest खरा-खोटी छत्तीसगढ़
Spread the love

रायपुर। कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि 9 मई को ईडी ने मेरी मोवा स्थित दुकान को अटैच किया है जिसे मैंने 2015 में क्रय किया था 2017 मैं मैंने इस दुकान को बैंक में बंधक रख 30 लाख का लोन लिया था जो आज दिनांक तब बैंक में बंधक है बिजली बिल न पट पाने की वजह से इस दुकान की बिजली भी जनवरी से काट दी गई है। ईडी की कार्यवाही दुर्भावना पूर्ण है।

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि पूर्व सीएम रमन सिंह की आय से अधिक संपत्ति के मामले में मैंने उच्च न्यायालय में याचिका दर्ज की थी माननीय उच्च न्यायालय ने पूर्व सीएम रमन सिंह सहित ईडी और सीबीआई को भी नोटिस जारी कर जवाब मंगा था पूर्व सीएम रमन सिंह के खिलाफ की गई शिकायत आज मेरे लिये गुनाह बन गई है और अगर ये गुनाह है तो मैं ये गुनाह आगे भी 100 बार करूँगा बार बार करूँगा अगर भाजपा के लोग सोचते हैं की ऐसे हथकंडे अपना हमारे हौसले कमजोर कर लेंगे तो ये इनकी बहुत बड़ी भूल है भाजपा सरकार से 15 साल हम लोग पहले भी लड़े थे आगे भी लड़ेगे?

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि भूपेश बघेल जी की लोकप्रियता और योजनाओं की सफलता से घबराई भाजपा के पास कोई विकल्प नही है आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की बुरी तरह से हार तय है इसलिए भाजपा ईडी को मोहरा बना उपयोग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *