मिठाई व्यवसायी के घर लाखो की चोरी, साढ़े तीन लाख रुपए कैश और सोने-चांदी के जेवरात चोरो ने किया पार

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा के पसान क्षेत्र में मिठाई व्यवसायी के घर चोरी की घटना सामने आई है। चोर मिठाई व्यवसायी गौरव गुप्ता के घर में सेंधमारी कर अंदर घुसे और इसके बाद अलमारी को अपने साथ काफी दूर ले गए, जहां उसे तोड़कर साढ़े तीन लाख रुपए कैश और सोने-चांदी के जेवरातों की चोरी कर ली। सूचना मिलने के बाद पसान थाने की पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची…

व्यवसायी गौरव गुप्ता ने क्या बताया 

मिठाई व्यवसायी गौरव गुप्ता ने बताया कि, मंगलवार देर रात खाना खाने के बाद पति-पत्नी और बच्चे समेत उसकी बहन कमरे में सभी सोने चले गए। जिस रूम में चोरी हुई वह रूम बाहर से बंद था। सुबह उठने पर उन्हें चोरी की जानकारी मिली। व्यवसायी अपनी बहन की शादी की तैयारी में जुटा हुआ था, जिसके लिए वह सोना-चांदी की जेवरात खरीद कर रखा हुआ था।

भारी-भरकम अलमारी उठा ले गए चोर 

चोर किचन में सेंधमारी कर पहले अंदर घुसे, इसके बाद भारी-भरकम अलमारी को बाहर निकालकर कुछ दूर ले गए। अलमारी के ताले को बड़े आराम से तोड़ा और लॉकर में रखे साढ़े तीन लाख रुपए नकदी रकम और सोने चांदी के जेवरात ले भागे।

दो बाकी घरों में चोरी

जानकारी के मुताबिक, चोर ने एक नहीं दो और मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इसमें एक डॉक्टर और दूसरा शिक्षक का घर शामिल है। सूचना मिलने के बाद पुलिस डॉग स्कॉड के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन कुछ खास सुराग हाथ नहीं लग सका। एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और कुछ साक्ष्य जुटाया। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *