मरवाही पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बियर और ब्रांडेड शराब का जखीरा बरामद

Featured Latest छत्तीसगढ़ जुर्म
Spread the love

मरवाही : छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले की पुलिस लगातार अवैध शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस जगह – जगह स्पेशल चेकिंग अभियान चला रही है। इसके तहत अलग-अलग इलाकों से गुजर रही पिकअप गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस के हाथ एमपी की अंग्रेजी शराब का जखीरा लगा। भारी मात्रा में मध्यप्रदेश राज्य की 181 पेटियों में लगभग 1 हजार 4 सौ 20 लीटर की बियर और ब्रांडेड शराब की बॉटल पुलिस ने बरामद की है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को देखकर भागने लगा पिकअप चालक

दरअसल, मरवाही पुलिस गुरुवार की सुबह गश्त पर निकली थी। इस दौरान पुलिस को चलचली रोड के पास एक संदिग्ध सफेद पिकअप दिखाई दी। पुलिस को देखकर पिकअप चालक अचानक गाड़ी मोड़ने लगा, जिससे पुलिस को उस पर संदेह हुआ और उसका पीछा करना शुरू कर दिया गया। जब पिकअप चालक को लगा कि, वो पकड़ाने वाला है तो वह पिकअप खड़ा कर भाग गया। जिसका पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह भाग निकला।

बियर और ब्रांडेड शराब का जखीरा मिला 

पुलिस की टीम ने पिकअप वाहन को चेक किया तो कई पेटियों में एमपी की अंग्रेजी शराब का जखीरा और भारी मात्रा में मध्यप्रदेश राज्य की 181 पेटियों में लगभग 1 हजार 4 सौ 20 लीटर की बियर और ब्रांडेड शराब मिली। वाहन की चेकिंग में टोल की पर्चियों समेत जो कागज मिले हैं उनसे इस तस्करी का कनेक्शन एमपी और सरगुजा से जुड़ता है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

संभवतः अंबिकापुर क्षेत्र के बड़े अंतरराज्यीय शराब तस्कर के इसमें शामिल होने की संभावना लग रही है। मामले की जानकारी मिलते ही जिले की एसपी आईपीएस भावना गुप्ता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल की मॉनिटरिंग में साइबर की टीम को भी आरोपियों की पतासाजी और धरपकड़ में लगाया गया है । इसके साथ ही संपूर्ण विवेचना की मॉनिटरिंग के निर्देश दिए हैं। पुलिस के अनुसार, सभी शराब की बॉटल मध्यप्रदेश निर्मित हैं। इनके बरौर के संभावित रूट पर सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की जा रही है। फरार पिकअप चालक के साथ अन्य रेकी कम पायलटिंग टीम के जुड़े होने की संभावना जताई जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *