kawasi chutki

पूर्व मंत्री लखमा ने बृजमोहन की ली चुटकी, कहा “बृजमोहन खुद को समझते थे डॉन, सरकार ने बिल्ली बना दिया’ 

Featured Latest आसपास छत्तीसगढ़ प्रदेश
Spread the love

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हुई हिंसा के बाद इस पर सियासत तेज हो गई है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, के साथ कवासी लखमा भी रवाना हुए। रायपुर से निकलने के पूर्व कवासी लखमा ने कहा कि, साय सरकार ने बृजमोहन अग्रवाल को कही का नहीं छोड़ा है और डॉन को बिल्ली बना दिया है।

लखमा बोले- बृजमोहन अग्रवाल को साय सरकार कहीं का नहीं छोड़ने वाली 

दरसअल, बीते दिनों रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, मैं अभी 6 महीने मंत्री रह सकता हूं। उनके इस  बयान पर पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने तंज कसते हुए कहा कि, भाजपा के अंदर आंदोलन हो रहा है। जिसमें बृजमोहन अग्रवाल कहीं के नहीं रह गए वे ना घर के हुए और ना घाट के हुए। वे अपने आपको छत्तीसगढ़ का डॉन समझते थे। लेकिन विष्णुदेव साय की सरकार ने डॉन को बिल्ली बना दिया है। वे उनको कहीं का नहीं छोड़ने वाले हैं।
बघेल बोले- एसपी और कलेक्टर पीछे के दरवाजे से भागे 

बलौदाबाजार रवाना होने से पहले रायपुर में मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, सरकार की नाकामी की वजह से कलेक्टर और एसपी कार्यालय को जला दिया गया है। दोनों कार्यालय धू-धूकर जल गए और एसपी-कलेक्टर पीछे के दरवाजे से भाग गए। हमारे समस्त विधायक बलौदाबाजार जा रहे हैं और हम मामले की जांच करेंगे। इसके बाद पार्टी को रिपोर्ट सौंपेंगे। यह छत्तीसगढ़ नहीं, बल्कि पूरे देश का सबसे बड़ा मामला है। जहां कलेक्टर और एसपी कार्यालय को फूंक दिया गया है।

नाकामी छुपाने बना रहे जांच समिति : बघेल

पूर्व सीएम श्री बघेल ने कहा कि, यह सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है। इतना सब होने के बाद भी ये अनर्गल बातचीत कर रहे हैं। कांग्रेस के बाद भाजपा की जांच समिति गठन होने को लेकर, सरकार को इस तरह की टीम का गठन पहले ही कर लेना चाहिए था। यह सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है और अब अपनी नाकामी छुपाने के लिए समिति का गठन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *