आमिर खान के बेटे जुनैद की फिल्म ‘महाराज’ को लेकर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट नेटफ्लिक्स, जानिए विवाद की वजह

Featured Latest मनोरंजन
Spread the love

मुंबई : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही जुनैद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं, यूजर्स भी बॉयकॉट नेटफ्लिक्स ट्रेंड चला रहा हैं। जुनैद खान स्टारर फिल्म ‘महाराज’ जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है।

बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही बॉयकॉट

दरअसल, जुनैद खान की फिल्म ‘महाराज’ 14 जून को  ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनी है। इस फिल्म के साथ ही जुनैद अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बजरंग दल ने इस फिल्म पर आपत्ति जताते हुए इसे बैन करने की मांग की है।

उनका कहना है कि फिल्म साधुओं की नकारात्मक छवि दिखाने का प्रयास किया गया है। इतना ही नहीं, उन्होंने मेकर्स से फिल्म की स्क्रीनिंग रखने की भी मांग की है। अब इसे लेकर सोशल मीडिया एक्स (X) पर बॉयकॉट ट्रेंड शुरू हो चुका है।

क्यों उठ रही है फिल्म को बैन करने की मांग

फिल्म मेकर्स ने पिछले दिनों ‘महाराज’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था। हालांकि, अभी तक फिल्म का ट्रेलर या टीजर रिलीज नहीं हुआ था। महाराज फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। इसमें जुनैद खान और जयदीप अहलावत एक-दूसरे के अपोजिट दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित है। फिल्म में जुनैद ने पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी को रोल प्ले किया है। वहीं, जयदीप अहलावत जदुनाथजी बृजरतनजी महाराज का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *