बात-बात पर देओल परिवार के लोगों को है रोने की आदत! बॉबी देओल बोले- हमें शर्म नहीं आती

Featured Latest मनोरंजन
Spread the love

मुंबई : साल 2023 में सिल्वर स्क्रीन पर गदर काटने वाले सनी देओल और बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्मों को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं। जहां सनी ‘गदर 2’ और ‘बॉर्डर 2’ से एक बार फिर जलवा कायम करते दिखाई देंगे, वहीं बॉबी देओल ‘एनिमल’ के बाद साउथ की फिल्म में विलेन के रोल में एंटरटेन करते दिखाई देंगे। पिछला साल न सिर्फ सनी और बॉबी के लिए, बल्कि पूरे देओल खानदान के लिए खुशियों की कई सौगात लेकर आया।

बॉक्स ऑफिस पर अपनी-अपनी फिल्मों से रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करने वाले इन देओल ब्रदर्स अपने इमोशन्स को जाहिर करने से जरा भी पीछे नहीं हटते। ‘आप की अदालत’ में सनी देओल ‘गदर 2’ और उन्हें मिले प्यार को मिले प्यार रो पड़े। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में भी बॉबी देओल लंबे समय के बाद सफलता का स्वाद चखने पर अपने आंसू नहीं रोक पाए थे। एक हालिया इंटरव्यू में बॉबी ने अपनी फैमिली के इमोशनल नेचर पर बात की।

इमोशनल नेचर पर बोले बॉबी देओल

इंटरव्यू के दौरान अक्सर अपनी सक्सेस पर रो देने वाले बॉबी ने कहा कि उनका परिवार ऐसा ही है। देओल खानदान का हर मर्द इमोशनल है। जैसे स्टेडियम में खेलने वाला स्पोर्ट्स मैन जब जीतता है, तो खुशी के मारे उसके आंसू निकल आते हैं। वैसा ही कुछ उनके साथ भी हैं।

‘सारे देओल मर्द रोते हैं’

बॉबी देओल ने कहा, ”मेरा पूरा परिवार बहुत इमोशनल है। सारे देओल मर्द रोते हैं और हमे इसे लेकर शर्म नहीं आती। ये सिर्फ एक इमोशन है, जो कि है। मुझे लगता है कि हर कोई रोता है, फर्क सिर्फ इतना है कि हर कोई इसके बारे में बात नहीं करता। देओल परिवार के लोग इमोशनल हैं और हम ऐसे ही खुश हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *