‘कुर्बानी के जानवर…’ पाक टीम के बाहर होने पर हाफिज ने उड़ाया मजाक, Shoaib Akhtar का वन लाइन रिएक्शन वायरल; मीम्स की आई बाढ़

Featured Latest खेल
Spread the love

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान सुपर-8 में जगह नहीं बना सका। उसका ग्रुप स्टेज से ही अभियान समाप्त हो गया। शुक्रवार को बारिश के चलते अमेरिका और आयरलैंड के बीच का मैच रद्द हो गया। इससे दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले। अमेरिका पांच अंकों के साथ सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर गया।

पाकिस्तान के बाहर होने से फैंस मायूस हो गए। वहीं, पाक दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गया। पाकिस्तान के बाहर होने पर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम मशहूर शोएब अख्तर ने एक्स हैंडल पर एक लाइन का रिएक्शन दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में शोएब अख्तर ने लिखा, ‘पाकिस्तान का वर्ल्ड कप का सफर समाप्त हुआ

हाफिज ने बताया ‘कुर्बानी के जानवर’

पाकिस्तान टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हाफिज ने टीम कुर्बानी के जानवर घोषित कर दिया। वहीं, पूर्व क्रिकेटरों ने भी पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की भी खूब आलोचना की। साथ ही टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर मीम्स की बाढ़ आ गई। सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया।

आयरलैंड के खिलाफ है आखिरी मुकाबला

गौरतलब हो कि पाकिस्तान का अभी आखिरी मुकाबला बचा हुआ है। ग्रुप के आखिरी मुकाबले में पाकिस्तान का सामना आयरलैंड से है। अगर पाकिस्तान यह मुकाबला जीत भी जाता है तो वह चार अंकों तक ही पहुंच पाएगा। हालांकि, फ्लोरिडा में भारी के चलते बारिश के चलते आपातकाल की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *