‘विदुथलाई 2’ में दिखेगा विजय सेतुपति का खास अंदाज, अभिनेता ने किया एक दिलचस्प खुलासा

Featured Latest मनोरंजन
Spread the love

मुंबई : विजय सेतुपति दक्षिण भारतीय फिल्मों के बेहद मशहूर अभिनेता हैं। वह मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते हैं। हालांकि, उन्होंने तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। विजय सेतुपति को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है। अब एक बार फिर वह ‘विदुथलाई 2’ से पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वापस आ रहे हैं।

खलनायक के किरदार में दिखेंगे विजय सेतुपति
‘विदुथलाई 2’ साल 2023 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘विदुथलाई’ का अगला भाग है, जिसमें अभिनेता सोरी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित इस पुलिस एक्शन ड्रामा में कलाकारों का शानदार अभिनय देखने को मिला था। फिल्म में विजय सेतुपति खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। अब इसके अगले भाग में वह अपना किरदार आगे बढ़ाते नजर आएंगे। इस बीच अभिनेता ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया है।

फिल्म में दिखेगी विजय के किरदार की प्रेम कहानी
विजय सेतुपति पहले भाग में थोड़े समय तक ही पर्दे पर नजर आए थे, लेकिन अब दूसरे भाग में उनके किरदार की भूमिका लंबी होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, विजय सेतुपति ने कहा कि ‘विदुथलाई 2’ में उनके किरदार की प्रेम कहानी को भी दिखाया जाएगा। फिल्म में अभिनेत्री मंजू वारियर उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इंटरव्यू के दौरान विजय ने कहा है कि उन्होंने निर्देशक से अनुरोध किया था कि वह फिल्म में उनके प्रेम वाले हिस्सों को संपादित न करें।

पहले भाग के मुकाबले बढ़ा है फिल्म का बजट 
विजय सेतुपति की फिल्म ‘विदुथलाई’ बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही थी। इस फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था, जिसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने इसके अगले भाग को अधिक भव्य बनाने के लिए बजट भी बढ़ाया है। आरएस इंफोटेनमेंट और ग्रासरूट फिल्म कंपनी इस का संयुक्त निर्माण कर रही है। विजय सेतुपति के अलावा भवानी श्री, प्रकाश राज, गौतम वासुदेव मेनन, राजीव मेनन और चेतन भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म में मशहूर संगीतकार इलैयाराज संगीत दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *